Friday 29 May 2015

यहाँ भारत में शीर्ष 9 जॉब पोर्टल साइटों की सूची.- India Top 9 Job Sites List



यहाँ भारत में शीर्ष 10 जॉब पोर्टल साइटों की सूची.

1. नौकरी - www.naukri.com यह सबसे व्यापक नौकरी खोजों में से एक है और opportunities.Clean इंटरफेस के ढेर सारे सभी श्रेणियों में उत्कृष्ट परिणाम प्रदान करता है. यह भी निर्माण सेवाओं को फिर से शुरू और वेब आधारित और एसएमएस अलर्ट के माध्यम से फ्लैश फिर से शुरू कर देता है.

2. दानव भारत - www.monsterindia.com दानव दानव वर्ल्डवाइड इंक, नौकरी चाहने वालों नौकरी / कैरियर के अवसर के बारे में पता लगाने के लिए सक्षम करने के मुख्य उद्देश्य होने का एक प्रमुख ब्रांड है.

3. टाइम्स नौकरियां - www.timesjobs.com साइट नौकरियों के सभी प्रकार के होते हैं और व्यक्तियों को उसकी / उसकेwww.choice.It भी मध्य पूर्व में नौकरियों के लिए एक अलग पोर्टल प्रदान करता है के काम में पता लगाने में मदद करता है.

4. चमक - www.shine.com शाइन आवेदक के अद्वितीय कौशल के साथ रोजगार के अवसर मिलान पर केंद्रित है और वह भी एक वेतन बेंच मार्किंग उपकरण प्रदान करता है.

5.ClickJobs - www.clickjobs.com साइट आप की इच्छा अगर आपकी जानकारी के कुछ गोपनीय रखने के लिए अनुमति देता है. एक संभावित नियोक्ता को अपना पूरा प्रोफाइल देखने के लिए इच्छुक है, तो आप सीधे ईमेल के माध्यम से संपर्क किया जाएगा.

6.Freshersworld/Vfreshers - www.freshersworld.com और www.vfreshers.com इन पोर्टलों भारत में फ्रेशर्स के लिए नौकरियों को पूरा करते हैं. वे इस तरह के गर्म नौकरी, सरकारी / तकनीकी नौकरियां, रक्षा नौकरियां, आईटी, करियर, कंपनी सूची और साक्षात्कार सुझावों के रूप में sectionjs सुविधा.

7. Bixee - www.bixee.comBixeetime.It फिल्टर के किसी भी बिंदु पर लगभग 1.5 milion सक्रिय नौकरियों के साथ एशिया की सबसे बड़ी संकर नौकरी पोर्टलों में से एक है और उपयोगकर्ता के अनुकूल तरीके में सबसे नवीन नौकरियों को प्रदर्शित करता है.

8. Careerjet को - www.careerjet.co.inCareerjet को इंटरनेट पर उपलब्ध नौकरी प्रसाद की भारी seletion नक्शे जो एक नौकरी खोज इंजन है. उपयोगकर्ता इस डेटाबेस क्वेरी और खुद को व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक कंपनी की साइट पर जाकर की परेशानी को बचा सकता है.

9. CareerAge - www.careerage.comयह विभिन्न कैरियर विकल्पों के बारे में विस्तृत जानकारी उपलब्ध कराने के द्वारा छात्रों के साथ ही कैरियर बिल्डरों मदद जो भारत में सबसे व्यापक नौकरी पोर्टल, एक के रूप में माना जाता है.

No comments:

Post a Comment