Tuesday 12 May 2015

इस गर्मी बालों को दें नया अंदाज



गर्मियों के दस्तक देते ही एक तरफ आपने अपने वार्डरोब और मेकअप के तरीके बदल दिए हैं, वहीं हेयर स्टाइल में भी कुछ बदलाव जरूर करें, ताकि आप इस मौसम का भरपूर मजा ले पाएं। क्या है इस मौसम के लेटेस्ट हेयर स्टाइल, आइए जानें।

3डी मैजिक
बालों को लंबा रख कर कोई स्टाइल अपनाना चाहती हैं तो आप 3डी मैजिक हेयर कट को चुन सकती हैं। इसमें ऊपर के बाल छोटे, नीचे के लंबे और बीच के बाल सामान्य लंबाई में कटे होते हैं। इससे बाल लंबे और घने नजर आते हैं। यह स्टाइल आपको काफी स्मार्ट लुक देता है। 3डी मैजिक कट का जादू आधुनिक और पारंपरिक, दोनों लुक के साथ खूब मैच करता है।

क्रप स्टाइल
गर्मी के प्रकोप से बचने के लिए बाल छोटे रखना चाहती हैं, साथ ही कोई स्टाइल भी अपनाना चाहती हैं तो बालों में क्रप स्टाइल बनवा सकती हैं। इसमें बालों के सिरे ब्रोकन एम स्टाइल में कटे होते हैं, जिससे इन्हें संभालने के लिए बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती।

साइड लेयर कट
खुद को अलग लुक में देखना चाहती हैं तो बालों को साइड लेयिरग स्टाइल दे सकती हैं। इसके लिए कट्स को वैट ड्रायर देकर हल्का सा सेट करने की जरूरत होती है। ध्यान रहे, बालों को उसी तरफ सेट करें, जो आप पर सूट करता हो। साइड लेयरिंग आपको आधुनिक और फेस को यंग लुक देती है। अगर बालों पर कलर किया है तो यह लेयरिंग काफी स्टाइलिश नजर आती हैं।


No comments:

Post a Comment